Happy Birthday Ekta Kapoor – 45 साल की एकता कपूर ने नहीं की शादी, अभी हैं एक बेटे की माँ

Happy Birthday Ekta Kapoor: निर्माता Ekta Kapoor का आज जन्मदिन है, और हम उन्हें Global Zone Today परिवार की तरफ से उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं एकता कपूर के बारे में कुछ अहम बातें। 45 साल की Ekta ने आज तक शादी नहीं की है, जानते हैं क्यों? चलिए आज हम आपको बताते हैं उनकी शादी ना करने की वजह।

Ekta ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह छोटी थीं तब वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती थीं। उनका प्लान था कि वह 22 साल तक शादी कर लें। लेकिन जब वह 17 साल की थीं तब उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि या तो काम करो या फिर शादी। मैं चाहता हूं कि तुम अभी काम करो। इसके बाद Ekta ने काम करना शुरू कर दिया और Ekta काम में इतनी बिजी हो गईं कि आज तक वह शादी ही नहीं कर पाईं।

Happy Birthday Ekta Kapoor
Happy Birthday Ekta Kapoor

Ekta Kapoor सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उनके बेटे का नाम रवि कपूर है। Ekta ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ’36 की उम्र में अपने एग फ्रीज करवा दिए थे। मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी, लेकिन मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करूंगी या नहीं करूंगी या बहुत लेट शादी करूंगी’। Ekta ने कहा था, ‘सिंगल मदर होने के बाद मेरी पूरी लाइफ बदल गई है’।

Photo of author

Himanshi Sharma

हमारी पांच स्टूडेंट्स की टीम में से एक हैं Himanshi Sharma. वे Global Zone Today पर एंटरटेनमेंट न्यूज़ का सेक्शन मैनेज करती हैं। जब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कोई इम्पोर्टेन्ट न्यूज़ आती है तो हिमांशी ही उसे कवर करती हैं।

Leave a comment