Akanksha Mohan – मुंबई की एक और मॉडल ने लगाई फांसी

मुंबई में 30 साल की एक मॉडल Akanksha Mohan ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को जांच में एक सुसाइड नोट मिला है। काफी समय से इस इंडस्ट्री से इस प्रकार की शॉकिंग खबरें आ रही हैं। बीता कुछ महीनों में यह छठा मामला सामना आया है।

Akanksha Mohan
Akanksha Mohan

सूत्रों के मुताबिक आकांक्षा मुंबई के अंधेरी इलाके के चार बंगला स्थित एक होटल के कमरे में किराए पर रहने आई थीं। यहीं पर उन्होंने कमरे के पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। पूरे मामले को वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आकांक्षा लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी की रहने वाली हैं और उन्होंने बुधवार को दोपहर में लगभग 1 बजे होटल में चेक-इन किया था।

पुलिस के मुताबिक, मौत से पहले आकांक्षा ने एक सुसाइड नोट लिखा था, जो पुलिस को मिल गया है। सुसाइड नोट के अनुसार उन्होंने अपनी जान लेने के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने लिखा है, मैं माफी चाहती हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। बस मैं खुश नहीं हूं और अब मुझे शांति चाहिए। हालांकि, पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मानते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Photo of author

Himanshi Sharma

हमारी पांच स्टूडेंट्स की टीम में से एक हैं Himanshi Sharma. वे Global Zone Today पर एंटरटेनमेंट न्यूज़ का सेक्शन मैनेज करती हैं। जब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कोई इम्पोर्टेन्ट न्यूज़ आती है तो हिमांशी ही उसे कवर करती हैं।