Kirandeep Kaur Sran Biography/Wiki, Career, Photos & More

Kirandeep Kaur Sran
Kirandeep Kaur Sran

Kirandeep Kaur Sran एक इंडियन एक्ट्रेस हैं और इनका जन्म Punjab, India में हुआ था। इन्हें मुख्य रूप से अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज “Panchayat (Season 3)” में ‘चित्रा सिंह (विधायक की बेटी)’ के रोल में अभिनय करने के लिए जाना जाता है।

NameKirandeep Kaur Sran (किरणदीप कौर सरन)
Other NamesKirandeep Kaur Saran, Kirandeep Kaur
OccupationActress
NationalityIndian
Born
HometownPunjab, India
Debut2023 – Web Series Debut (Scam 2003 – The Telgi Story)

Career

किरणदीप कौर सरन ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में की। करियर की शुरुआत में इन्होनें कई ब्रैंड्स के विज्ञापनों में काम किया जिनमें Nivea India, Ikea, Tata Capital, Union Bank और Big Bazaar मुख्य रूप से शामिल हैं।

2023 में इन्होनें वेब सीरीज Scam 2003 – The Telgi Story में परवीन के किरदार में अहम भूमिका निभाई। 2023 में ही किरणदीप ने TVF की सीरीज Sapne Vs Everyone में अंजलि का रोल किया। 2024 में वे वेब सीरीज Chacha Vidhayak Hain Humare में भव्या के किरदार में नजर आयीं और इसी वर्ष इन्होनें प्राइम वीडियो की सीरीज Panchayat के सीजन 3 में विधायक की बेटी यानि कि चित्रा सिंह की भूमिका भी निभाई।

Personal Life

किरणदीप कौर सरन का जन्म पंजाब में हुआ था लेकिन वे मेघालय में पली-बढ़ीं हैं। इन्होनें अपनी शुरुआती पढ़ाई Tura, Meghalaya के स्कूल से की और इसके बाद Shillong की एक यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन भी किया।

Physical Appearances

Hair ColourBrown
Eye ColourBrown
Height5 ft 6 in. (1.68 m)
Weight54 KG
Measurements33B-24-34
TattoosNot Known

Leave a Comment