Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट Manya Singh ने खोली ग्लैमर वर्ड की पोल, यूपी से हैं Manya!

Bigg Boss का सीजन 16 शुरू हो चुका है और हर बार की तरह इस बार भी यह सीजन काफी अलग होने वाला है। इस बार शो में फेमिना मिस इंडिया की रनरअप रहीं Manya Singh भी अभिनेता व अभिनेत्रियों के साथ नजर आएँगी। बिग बॉस 16 में मान्या ने एंट्री होने पर खुद को मिस इंडिया रनरअप नहीं बल्कि ऑटो ड्राइवर की बेटी की तरह प्रस्तुत किया।

Bigg Boss 16 contestant Manya Singh
Bigg Boss 16 contestant Manya Singh

2020 में मान्या, फेमिना मिस इंडिया की रनरअप रही थीं। वे उत्तर प्रदेश के देवारिया की रहने वाली हैं और उनके पिता एक ऑटो ड्राइवर हैं। उन्हें अपने परिवार के बारे में और अपनी गरीबी के बारे में खुल कर बात की। स्टेज पर आते ही मान्या का वेलकम सलमान खान ने किया और अपने परिचय के दौरान मान्या ने अपने कठिन दिनों के बारे में काफी बातें की। इसी दौरान उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री के एक ऐसे सच पे से भी पर्दा हटाया, जिसके बारे में कोई खुल कर बात नहीं करता है।

Bigg Boss 16 contestant Manya Singh

सलमान खान के साथ स्टेज पर हुई बात-चीत के दौरान उन्होंने बताया कि मिस इंडिया की रनरअप रहने के बाद भी उन्हें दो साल तक कोई काम नहीं मिला। दो साल बाद पहला कॉर्मिशयल मिला था। साथ ही उन्होंने काम ना मिलने की वजह भी बताई। वे कहती हैं कि जब भी वे कहीं ऑडिशन देने जाती थीं, तो लोग उनके रंग और रूप पर प्रश्न खड़े कर देते थे। वे कहते थे न तो तुम्हारी शक्ल एक्ट्रेस जैसी है और न ही रंग। मान्या बताती है उन्हें अपने सांवले रंग की वजह से कई बार रिजेक्ट किया गया।

Leave a Comment